loading...

Friday 21 October 2016

सनी लिओनी की बॉडी में बढ़ी गर्मी, डॉक्टर ने दी ऐसी सलाह

sunny-story-18 20161018 104659 18 10 2016सनी लिओनी की पहचान अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर होती है। मगर बीते कुछ समय से सनी बड़े परदे से नदारद है। इन दिनों उनकी फिल्म बेईमान लव सुर्खियों में हैं।
इस बीच खबर आई है कि सनी की तबीयत कुछ खराब है। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के साथ ही कुछ चीजों से दूर रहने के लिए कहा है।
सनी ने यह बात ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। सनी ने लिखा 'इन दिनों मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। मेरे ब्लड में इंफेक्शन है। उसे शुद्ध करने की जरूरत है। मेरी बॉडी में गर्मी बढ़ रही है। ब्लड में इंफेक्शन के कारण ऐसा हो रहा है।'
सनी लिओनी ने ट्वीट किया, 'उदास सुबह, मेरे पारंपरिक चीनी चिकित्सा चिकित्सक ने मुझे दिनचर्या बदलने की सलाह दी है। मुझे कै‍फीन, एल्कोहल, दुग्ध उत्पाद, मीट और मसालेदार खाने से दूरी बनानी है। मैं पारंपरिक चीनी चिकित्सा में विश्वास रखती हूं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि अब से एल्कोहल, कै‍फीन और टॉक्सिन्स नहीं लूंगी।'
सनी लिओनी इन दिनों फिल्म 'बेइमान लव' में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट रजनीश दुग्गल हैं। हालांकि राजीव चौधरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

No comments:

Post a Comment